BSEB Bihar Board 10th Result: 10वीं का रिजल्ट जारी, पूजा कुमारी ने किया टॉप

BSEB 10th Result Live Update: सिमुलतला विद्यालय ने फिर लहराया परचम

सिमुलतला आवासीय विद्यालय ने इस साल फिर बोर्ड परीक्षा में अपना परचम लहराया है। टॉप 10 विद्यार्थियों में सिमुलतला स्कूल के 13 विद्यार्थी शामिल हैं। जहां सिमुलतला विद्यालय का पिछले साल का रिजल्ट ठीक नहीं रहा था वहीं इस साल बेहतर रहा है। सिमुलतला जमुई की छात्रा दिपाली आलोक, हाई स्कूल मानकपुर लखीसराय की अमिशा और श्री रितलाल हाई स्कूल, बेगुसराय की तन्ननू ने 483 अंकों के साथ दूसरी रैंक हासिल की है।

इसे भी पढ़ें-बिहार बोर्ड : बीएसईबी मैट्रिक परीक्षा के नतीजे जारी, इन चार तरीकों से देखें 10वीं का रिजल्ट

आरएसएएस हाई स्कूल भल्लिया, बेगूसराय के अविनाश कुमार ने482 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है।

BSEB Bihar Board 10th Result: बोर्ड की वेबसाइट अभी भी ठप

बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट अभी भी ठप है। ऐसे में विद्यार्थियों को रिजल्ट चेक करने में परेशानी हो रही है। बता दें कि रिजल्ट जारी होने से पहले से ही बोर्ड की वेबसाइट तकनीकी समस्या की वजह से ठप हो गई थी। onlinebseb.in और results.biharboardonline.com वेबसाइट अभी भी ठप है। आपको बता दें कि बोर्ड ने दसवीं परीक्षाएं 20 जनवरी से लेकर 24 फरवरी के बीच आयोजित की थी। इस साल 1525 परीक्षा केंद्रों पर बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन हुआ था। 16.84 लाख विद्यार्थियों ने दसवीं परीक्षा के लिए रजिस्टर्ड किया था।





Some Useful Links:


▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬ If any Photos/Videos/Article/Blog/Content has an issue with this upload, please contact us and we will remove it immediately. Contact E-Mail : lawtantra@gmail.com ▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬

Post a Comment

0 Comments